THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

बुढ़ाना में जगह जगह लग रही हैं चाट की ठेलियां, हर समय रहती है खूब भीड़

बुढ़ाना में जगह जगह लग रही हैं चाट की ठेलियां, हर समय रहती है खूब भीड़

बुढ़ाना में जगह जगह लग रही हैं चाट की ठेलियां, हर समय रहती है खूब भीड़

बुढ़ाना में चाट ठेली संचालक बिल्कुल भी सबक लेने को तैयार नहीं हैं। वे यहां पर अपनी चाट की ठेलियां लगाकर ग्राहकों की भारी भीड़ जमा करके केंद्र सरकार के साथ साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन को ठैंगा दिखाने का काम कर रहे हैं।

बुढ़ाना। दिन प्रतिदिन कोरना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बुढ़ाना के चाट ठेली संचालक बिल्कुल भी सबक लेने को तैयार नहीं हैं। वे यहां पर अपनी चाट की ठेलियां लगाकर ग्राहकों की भारी भीड़ जमा करके केंद्र सरकार के साथ साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन को ठैंगा दिखाने का काम कर रहे हैं। यहां के चाट खाने वाले लोगों को भी अपनी सेहत की परवाह नहीं है। बुढ़ाना में जगह जगह चाट की ठेली लगाकर चाट, चाउमीन व बर्गर बैंचने वाले कोरोना वायरस को खुला निमंत्रण देते दिखाई दे रहे हैं। ये दुकानदार किसी भी तरह की सुरक्षा नहीं बरत रहे हैं बस अपनी मनमानी कर रोग उत्पन्न कर रहे हैं। प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुये तिराहे पर ठेली खड़ी करके ये लोग कोरोना वायरस बीमारी को मजाक समझ रहे हैं।

ठेली लगाकर कोरना वाइरस को बढावा दे रहे

जहां एक तरफ प्रशासन इस वायरस को रोकने के लिये कड़ी मेहनत करने में लगा है वहीं ये ठेली वाले बिना वजह इस ख़तरनाक संक्रमण को आने का निमंत्रण दे रहे हैं। उधर कोरना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच लोगों को भी अपनी जान की परवाह बिल्कुल भी नहीं है। अपनी सेहत को खुद खराब कर रहे हैं। कुल मिलाकर बुढाना में जगह जगह ठेली लगाकर चाट, चाउमीन व बर्गर बैंचने वाले कोरना वाइरस को बढावा दे रहे हैं क्योंकि इन ठेलियों के इर्द गिर्द दर्जनों लोग खड़े होकर अपनी मस्ती में मस्त हैं। रिपोर्ट – अर्जुन पवार

न्यूज़ ज़ोन(NEWSZON) : शहर से लेकर देश तक की ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें

Wab Tital: Chaats are being spread everywhere in old age, there is a lot of crowd all the time

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *