THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

यूपी के शामली में एक और मरीज में कोरोना पॉजीटिव केस, कस्बा सील, दस दिन पहले दुबई से लौटा था कैराना

यूपी के शामली में एक और मरीज में कोरोना पॉजीटिव केस, कस्बा सील, दस दिन पहले दुबई से लौटा था कैराना

यूपी के शामली में एक और मरीज में कोरोना पॉजीटिव केस, कस्बा सील, दस दिन पहले दुबई से लौटा था कैराना

Corona positive case, town seal in another patient in Shamli, UP, Kairana returned from Dubai ten days ago

उत्तर प्रदेश के शामली के कैराना कस्बे में कोरोना का पोजेटिव केस मिलने से हडकंप मच गया है। यह जिले का पहला केस है जिसके चलते कस्बे को सील कर दिया गया है। पीडित व उसके पूरे परिवार को आइसोलेट कर शामली सीएचसी में भर्ती कर लिया गया है। पीडित गत 15 मार्च को दुबई से कैराना लौटा था। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि दुबई से लौटने के बाद उसकी जांच की गई थी जिसमें उस समय कोरोना के लक्षण नहीं पाये गए थे। देश में तक कुल 482 केस पॉजिटिव केस मिले हैं, वहीं यूपी में इसकी संख्या बढ़कर 33 हो गई है।

यूपी के शामली में एक और मरीज में कोरोना पॉजीटिव केस

हिन्दुस्थान वेब के अनुसार कैराना के मौहल्ला अंसारियान का एक व्यक्ति दुबई में नौकरी करता था। गत 15 मार्च को वह दुबई से कैराना लौटा था। स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि दुबई से लौटने के बाद उस व्यक्ति की जांच कराई गई थी जिसमें उस समय कोरोना के लक्षण नहीं पाये गए थे जिसके चलते उसे घर भेज दिया गया था। बाद में 20 मार्च को दोबारा उसकी जांच के सेंपल केजीएम लखनऊ भेजे गया था जहां से आयी जांच रिर्पोट में कोरोना की पुष्टि हुई है। मंगलवार को जैसे ही रिर्पोट पोजेटिव होने की सूचना मिली तो अफसरों में हडकंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम आनन-फानन में पीडित के घर पहुंची और पूरे परिवार व घर को आइसोलेट कर उन्हें शामली लाकर सीएचसी के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया है।

दस दिन पहले दुबई से लौटा था कैराना

उधर, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये कैराना को लॉकडाउन करके कस्बे को सीमाओं को सील कर दिया गया है। लोगों को घरों से नहीं निकलने की अपील की जा रही है।

न्यूज़ ज़ोन(NEWSZON) : शहर से लेकर देश तक की ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें , न्यूज़ सोर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *