THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

E-Ganna:गन्ना पर्ची कैलेंडर कैसे देखें, इस एप में देखे

E-Ganna: गन्ना पर्ची कैलेंडर कैसे देखें, अब गन्ना किसान इस एप में देख पायगे अपनी गन्ना पर्ची और कलैंडर, E-Ganna – Apps on Google Play

गन्ना किसान अपनी गन्ना पर्ची कैलेंडर गन्ना भुगतान वह अन्य जानकारी के लिए यहां क्लिक करें क्लिक

  • गन्ना किसानों का बकाया पौने तीन हजार करोड़ समय पर भुगतान करेंगे: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  • CM योगी ने गन्ना किसानों के लिए लॉन्च किया ऐप, मंत्री सुरेश राणा बोले- 28 लाख किसान जुड़ा
  • त्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गन्ना किसानों (Sugarcane Farmers) के लिए गन्ना मोबाइल ऐप (Ganna Mobile App) लॉन्च कर दिया.
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गन्ना किसानों का अभी पौने तीन हजार करोड़ रुपये बाकी है जिसका समय पर भुगतान किया जाएगा। आने वाले ढाई वर्षों में हम किसानों के लिए ऐसी व्यवस्था कर देंगे कि उन्हें लाभ होता रहेगा।
  • उन्होंने कहा कि एक गन्ना मिल कई प्रकार से लोगों को रोजगार देती है। इसलिए किसान हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं।
  • सीएम योगी ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों में लोगों ने मान लिया था कि गन्ना लगाना घाटे का काम है, लेकिन जल्द ही हमने इसे लाभ का काम बना दिया. जिससे 50 लाख किसानों को लाभ होगा,

गन्ना किसानों के बीच सीएम योगी ने कहा कि किसान हम सबके लिए अन्नदाता हैं. पीएम मोदी ने हाशिए पर पड़े किसानों को राजनीति की मुख्य धारा में लाए. पीएम ने ‘जय जवान, जय किसान’ के नारे को सार्थक किया है.

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि आज मुख्यमंत्री का कुलशल नेतृत्व है, जिसमें रिकॉर्ड तोड़ किसानों का भुगतान हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी की नीतियों का ही असर है कि किसान आज खुश हैं. पहले उत्तर प्रदेश में केवल 20.52 हेक्टेयर गन्ना क्षेत्र था, आज 28 लाख हेक्टेयर गन्ना क्षेत्र है. विश्वास का दूसरा नाम योगी आदित्यनाथ है.

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि 28 लाख किसान गन्ना ऐप से जुड़ा है. इस बार 64 करोड़ क्विंटल से बढ़कर 112 करोड़ क्विंटल गन्ने की पिराई हुई है. सीएम की संवेदनशीलता से प्रदेश दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ोतरी होगी.

12 thoughts on “E-Ganna:गन्ना पर्ची कैलेंडर कैसे देखें, इस एप में देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2019 thenewszon.com All rights reserved. | Newsphere by AF themes.