THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

प्लास्टिक से मुक्ति के लिए बिजनौर में वितरित हुआ केडीएफ क्लॉथ बैग

  • प्लास्टिक मुक्त यूपी के लिए बलिया-गाजीपुर से बिजनौर तक फैला केडीएफ क्लॉथ बैग वितरण अभियान
  • बिजनौर, नूरपुर में भाजपा अध्यक्ष, पुलिसकर्मियों और व्यापारियों को दिया केडीएफ क्लॉथ बैग
  • प्लास्टिक से मुक्ति के लिए बिजनौर में वितरित हुआ केडीएफ क्लॉथ बैग

बिजनौर। प्लास्टिक मुक्त देश और प्रदेश के अपने सपने को साकार करने में जुटी पर्यावरण संरक्षक संस्था कांति देवी(केडी) फाउंडेशन (केडीएफ) का दायरा अब क्रांतिभूमि मेरठ से निकालकर पूरे उत्तर प्रदेश में फैल चुका है। बीते दिनों केडीएफ का प्लास्टिक मुक्त भारत का अभियान उत्तर प्रदेश के आखिरी जिले बलिया-गाजीपुर में चला था और वहां निःशुल्क केडीएफ क्लॉथ बैग का वितरण किया गया था। गाजीपुर में आमजन के साथ सीडीओ श्रीप्रकाश गुप्ता को भी उपाध्यक्ष रविन्द्र वर्मा ने केडीएफ क्लॉथ बैग भेंट किया था।

उसके बाद सोमवार को पश्चिम में यूपी का आखिरी जिला बिजनौर में प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए केडीएफ के कपड़ों के 100 से थैलों का वितरण खुद देश के जाने माने प्रकांड ज्योतिषाचार्य और केडीएफ संरक्षक पंडित अमित कुमार शांडिल्य ने किया। ज्योतिषाचार्य अमित कुमार शांडिल्य ने बिजनौर-नूरपुर से भाजपा अध्यक्ष धर्मेंद्र जोशी और नगर महामंत्री प्रमोद सिंह चौहान को जब प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए केडीएफ क्लॉथ प्रदान किया तो वे बेहद खुश होते हुए केडीएफ के इस बड़े प्रयास की खूब सराहना की।

KDF cloth bag distributed in Bijnor for plastic de-addiction

उन्होंने प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए केडीएफ को हर संभव मदद का भरोसा भी दिया। केडीएफ संरक्षक ज्योतिषाचार्य पंडित अमित शांडिल्य ने नूरपुर थाना में प्लास्टिक मुक्त भारत और स्वच्छता का प्रचार करते हुए सब इंस्पेक्टर उमेश कुमार, भाजपा के पूर्व महानगर महामंत्री सुधीर चौहान, भाजपा नगर मंत्री मुकेश कुमार सहित मोबाइल व्यापारी सचिन शर्मा, क्लॉथ व्यवसायी कुलदीप शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार संदीप जोशी, को केडीएफ के स्वच्छ भारत अभियान और प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान के लिए केडीएफ क्लॉथ बैग का वितरण किया गया।

केडीएफ अध्यक्ष एडवोकेट हिना रस्तोगी ने बताया कि संरक्षक और प्रकांड ज्योतिषाचार्य पंडित अमित शांडिल्य द्वारा लगातार संस्था के केडीएफ क्लॉथ बैग अभियान को मजबूती से प्रचारित और प्रसारित किया जा रहा है। हिना ने बताया अब यूपी का कोई जिला इस अभियान से नहीं छूटेगा। उन्होंने सभी को प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए साथ जुड़ने का आह्वान किया।

KDF cloth bag distributed in Bijnor for plastic de-addiction
KDF cloth bag distributed in Bijnor for plastic de-addiction

न्यूज़ ज़ोन (NEWSZON) से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें . Email: thenewszon@gmail.com , न्यूज़ व विज्ञापन के लिए संपर्क करे 99978263339084998633

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2019 thenewszon.com All rights reserved. | Newsphere by AF themes.