THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

अब राजा-महाराजा के दिन गए – MP कांग्रेस MLA अर्जुन सिंह काकोड़िया

अब राजा-महाराजा के दिन गए - MP कांग्रेस MLA अर्जुन सिंह काकोड़िया

अब राजा-महाराजा के दिन गए - MP कांग्रेस MLA अर्जुन सिंह काकोड़िया

Now the days of Raja-Maharaja – MP Congress MLA Arjun Singh Kakodia

मध्यप्रदेश के कद्दावर नेता रहे माधवराव सिंधिया के पुत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ने के बाद अब जल्द ही औपचारिक तौर पर बीजेपी का दामन थामेंगे। सिंधिया समर्थक विधायकों के समर्थन से बीजेपी फिर प्रदेश की सत्ता पर कब्जा करने की मुक्कमल तैयारी कर चुकी है।

इसी बीच सिवनी जिले के बरघाट से विधायक MP कांग्रेस MLA अर्जुन सिंह काकोड़िया ने कहा है की कांग्रेस की सरकार रहेगी, कमलनाथ की सरकार रहेगी। उन्होंने कहा है कि सब वापस आएंगे।16 तारीख को देखिएगा जितने नंबर थे उतने ही रहेंगे। अर्जुन सिंह काकोड़िया ने ये भी कहा है की ज्योतिरादित्य सिंधियाजाने दीजिए उन्हें पुराना इतिहास है, जनसंघ उन्हीं के घर से पैदा हुआ था। अकेले जाने से कुछ नहीं होता, अब राजा-महाराजा के दिन गए।

इस बार सियासत की ऐसी बिसात बिछाई कि बीजेपी कांग्रेस को

भारतीय जनता पार्टी हालांकि कमलनाथ सरकार का तख्ता पलट करने की फिराक में काफी पहले से ही रही है, लेकिन पार्टी संगठन के एक मजबूत सिपाही और कद्दावर नेता ने इस बार सियासत की ऐसी बिसात बिछाई कि बीजेपी कांग्रेस को तोड़ने में कामयाब हो गई।

नरेंद्र सिंह तोमर का मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग में काफी प्रभाव है

यह नेता कोई और नहीं, बल्कि केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हैं। जमीन से जुड़े नेता नरेंद्र सिंह तोमर का मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग में काफी प्रभाव है और कांग्रेस के ज्यादातर बागी विधायक भी इन्हीं संभाग से आते हैं, जिनके बगावत पर उतरने के कारण कमलनाथ सरकार संकट में आ गई है।

MP कांग्रेस MLA अर्जुन सिंह काकोड़िया: कांग्रेस की सरकार रहेगी, कमलनाथ की सरकार रहेगी। 16तारीख को देखिएगा जितने नंबर थे उतने ही रहेंगे।सब वापस आएंगे।जाने दीजिए उन्हें(सिंधिया),पुराना इतिहास है,जनसंघ उन्हीं के घर से पैदा हुआ था।अकेले जाने से कुछ नहीं होता,अब राजा-महाराजा के दिन गए।

यह भी पढ़ें: कोहिनूर को बूट पोलिश करते व पढ़ते देखा तो बदला बच्ची का मन

यह भी पढ़ें: मैंने ईश्वर तो नहीं देखा पर आपको ईश्वर के रूप में देखा, महिला की बात सुन भावुक हुए PM मोदी

न्यूज़ ज़ोन (NEWSZON) : शहर से लेकर देश तक की ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें , Cont- 9997826333

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *