THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

पुलवामा हमले के शहीदों को PM Modi ने किया नमन, कहा- देश आपकी शहादत को नहीं भूलेगा

पुलवामा आतंकी हमले की पहली बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि भारत अपने बहादुर जवानों की शहादत को कभी नहीं भूलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले वे असाधारण व्यक्ति थे जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट किया और लिखा, ‘पिछले साल भीषण पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले बहादुर शहीदों को श्रद्धांजलि। वे असाधारण व्यक्ति थे जिन्होंने हमारे राष्ट्र की सेवा और रक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। भारत उनकी शहादत को कभी नहीं भूलेगा।’

पुलवामा हमले के शहीदों को पीएम मोदी ने किया नमन, कहा- देश आपकी शहादत को नहीं भूलेगा

Tributes to the brave martyrs who lost their lives in the gruesome Pulwama attack last year. They were exceptional individuals who devoted their lives to serving and protecting our nation. India will never forget their martyrdom.

पिछले साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले को एक आत्मघाती हमलावर ने अंजाम दिया था।

दीदी सुषमा स्वराज जी की जयंती पर मैं उन्हें नमन करता हूँ – जेपी नड्डा

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था। सामान्य दिन की तरह ही उस दिन भी सीआरपीएफ के वाहनों का काफिला अपनी धुन में जा रहा था। तभी तभी एक कार ने सड़क की दूसरी तरफ से आकर इस काफिले के साथ चल रहे वाहन में टक्‍कर मार दी। इसके साथ ही एक जबरदस्‍त धमाका हुआ। यह आत्मघाती हमला इतना बड़ा था कि मौके पर ही सीआरपीएफ के करीब 42 जवान शहीद हो गए।

न्यूज़ ज़ोन (NEWSZON) से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें . Email: thenewszon@gmail.com , न्यूज़ व विज्ञापन के लिए संपर्क करे 99978263339084998633

News Sorce

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2019 thenewszon.com All rights reserved. | Newsphere by AF themes.