THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

Shikara Box Office Collection Day 1: पहले दिन कमाए फिल्म ‘शिकारा’ ने 75 लाख

Shikara Box Office Collection Day 1: The film ‘Shikara’ earned 75 lakh on the first day

बॉलीवुड डायरेक्टर विदु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ रिलीज हो गई है। फिल्म को कश्मीरी पंडितों के पलायन जैसे मुद्दे पर बनाया गया है। ‘शिकारा’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। हालांकि, थोड़ी सीरियस फिल्म होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास कमाल न दिखा सकी, लेकिन इसमें दिखाए गए दृष्यों ने दर्शकों का दिल जीता है। पहले दिन फिल्म ने 75 लाख का बिजनेस किया है। ये आंकड़ें बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सामने आए हैं।

Shikara : पहले दिन कमाए फिल्म ‘शिकारा’ ने 75 लाख

विदु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट बिल्कुल नई है। सादिया और आदिल खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। ‘शिकारा’ में 1990 में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के माइग्रेशन के वास्तविक फुटेज को दर्शाया गया है।

Shikara: आमिर खान ने भी की फिल्म की तारीफ…

बॉलीवुड अभिनेता आमिर ने ट्वीट कर लिखा, विनोद आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। ‘शिकारा’ एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक पर बनी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत है।

Shikara Box Office Collection Day 1

रिलीज़ शिकारा में 5% की सुस्त शुरुआत हुई थी और इस फिल्म में केवल एक ही चीज़ ध्यान देने योग्य थी, वह थी जेम्स कैमरन, जिसने टाइटैनिक और अवतार जैसे हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर बनाए और फिल्म को अपने एक ट्रेलर में मास्टरपीस कहकर समर्थन किया। अब यह शायद कुछ ध्यान आकर्षित करने के लिए एक स्टंट है और ये चीजें कभी काम नहीं करती हैं, लेकिन अगर वास्तव में जेम्स कैमरून को लगता है कि यह फिल्म एक उत्कृष्ट कृति है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह सिर्फ सोचती है और इस फिल्म के कुछ तत्वों को डालने के लिए शिकारा से सम्मिलित नहीं है उनकी अगली फिल्म में।

न्यूज़ ज़ोन (NEWSZON) से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें . Email: thenewszon@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright ©2019 thenewszon.com All rights reserved. | Newsphere by AF themes.