THE NEWSZON

ज़िद ! सच दिखाने की

UP CM Yogi Adityanath : सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीनियर अफसरों के साथ की बैठक, सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस पर एक बैठक की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस पर एक बैठक की

  • UP CM Yogi Adityanath : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस पर एक बैठक की
  • UP CM Yogi Adityanath: Chief Minister Yogi Adityanath held a meeting with officials on corona virus while following social distance

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सामाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस पर एक बैठक की।

कोरोना वायरस के कहर के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक थी। इस बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंग का वह नजारा देखने को मिला, जिसकी अपील कुछ दिनों से पीएम मोदी बार-बार लोगों से कर रहे हैं। मीटिंग में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर सभी वरिष्ठ अधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का फॉर्मूला अपनाते हुए एक दूसरे से दूर बैठे दिखे।

इससे पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट बैठक की थी जिसमें पीएम समेत सभी मंत्री एक दूसरे से दूर बैठे दिखे थे। कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम अपने दोनों संबोधनों में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस महामारी से बचने और उसके रोकथाम के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने की जरूरत पर जोर दिया। किसी भी संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखने के लिए कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *